Home Social Media

अरविंद केजरीवाल का ट्वीट- आज टॉप स्‍पीड में काम कर रही दिल्‍ली सरकार, लोग बोले- चल झूठे!

SHARE

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का दावा है कि उनकी सरकार टॉप स्‍पीड में काम कर रही है। मंगलवार को उन्‍होंने एक ट्वीट में सरकार द्वारा किए गए उद्घाटनों की जानकारी दी। उन्‍होंने लिखा, ”दिल्‍ली सरकार आज टॉप स्‍पीड पर काम कर रही है।

आज 10 स्किल सेंटर्स, 1 मोहल्‍ला क्लिनिक, 950 शौचालयों, वरिष्‍ठ नागरिकों के लिए सेंटर और पार्क का उद्घाटन किया गया।” दिल्‍ली सीएम के इस दावे पर यूजर्स ने हैरानी जताई और केजरीवाल के चुनावी दावों पर चुटकी भी ली।

एक ट्रोल अकाउंट ने लिखा, ‘दिल्ली सरकार के काम करने की स्पीड इतनी ज़्यादा है कि इनकी फ़्री वाई-फाई आजकल महाराष्ट्र में भी उपयोग की जा रही है।’ प्रमिला ने लिखा, ‘वाह “मोदी” के जिक्र के बिना साल का पहला ट्वीट? बधाई हो, ऐसे ही कोशिश करते रहिये, धीरे धीरे मोदी जी को भूल जाइएगा।’ हालांकि केजरीवाल ने कुछ घंटे पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा अपनी मां से मिलने की फोटो ट्विटर पर डालने को ‘ढिंढोरा पीटना’ करार दिया था।

मोदी के ट्वीट पर केजरीवाल ने कहा था, ”मैं अपनी माँ के साथ रहता हूँ, रोज़ उनका आशीर्वाद लेता हूँ लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता। मैं माँ को राजनीति के लिए बैंक की लाइन में भी नहीं लगाता। हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति कहती है कि आपको अपनी बूढ़ी माँ और धर्मपत्नी को अपने साथ रखना चाहिए। PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए।” इन ट्वीट्स के जवाब में यूजर्स ने केजरीवाल को लताड़ लगाई थी। कई यूजर्स ने राजनीति में परिवार को घसीटने को लेकर केजरीवाल को ताने मारे थे।

देखिए केजरीवाल के दावे पर यूजर्स ने क्‍या कहा:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here