Home News & Analysis Politics

कैलाश विजयवर्गीय की टीएमसी को चेतावनी : अगर हम हिंसा शुरू कर दें, तो ममता देश में कहीं नहीं घूम पाएंगी

SHARE

रोजवैली चिटफंड घोटाले में तृणमूल कांग्रेस के गिरफ्तार सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे टीएमसी कार्यकर्ताओं के बंगाल भाजपा मुख्यालय पर हमले को लेकर को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और महू के विधायक कैलाश विजयवर्गीय ने चेतावनी भरा ट्वीट किया है।

कैलाश ने ट्वीट में चेतावनी देते हुए कहा ममता बनर्जी के गुंडों ने आतंकवाद व अराजकता की पराकाष्ठा कर दी है। TMC के लोगो ने बम फेंकें व गाड़ियां तोड़ी, हमेशा की तरह ममता बनर्जी की गुलाम बंगाल पुलिस,इस आतंक के नंगे नाच को तमाशा बनकर देखती रही।

अब बंगाल के दिल में उठी क्रांति की आग, सत्ताधारी तृणमूल के अहंकार को जलाकर ही शांत होगी। आतंकवाद मुक्त बंगाल बनाने का संकल्प अब और मजबूत हुआ है। बीजेपी कार्यकर्ताओ का मनोबल बड़ा है,ममता बनर्जी की बिदाई तक यह संघर्ष जारी रहेगा।

तृणमूल कांग्रेस को चेतावनी देते हुए भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आश्चर्य जताया कि यदि उनकी पार्टी ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया तो क्या तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी और पार्टी के सांसद देश के अन्य हिस्सों और नई दिल्ली में प्रवेश कर सकेंगे।

विजयवर्गीय ने कहा, अगर तृणमूल हिंसा का मार्ग अपनाने की कोशिश करती है, तो हम भी चुप नहीं बैठेंगे, बीजेपी नेता ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके सांसदों को दिल्ली में घुसने नहीं दिया जाएगा।

loading...

LEAVE A REPLY